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समीक्षा बैठक में निर्देश:सीएम हेल्पलाइन में शिकायत का समाधान 3 दिन में करना जरूरी

www.bhasker.com | 27-Dec-2020
भोपाल कमिश्नर ने समीक्षा बैठक में साफ शब्दों में कहा कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं हाेगी समीक्षा बैठक में भोपाल कमिश्नर बोले- लापरवाही बर्दाश्त नहीं हाेगी सीएम हेल्पलाइन में आई शिकायतों का निराकरण तीन दिन में करना होगा। अगर ऐसा नहीं कर पाए तो संभागीय अधिकारी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। भोप ...

भोपाल कमिश्नर ने समीक्षा बैठक में साफ शब्दों में कहा कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं हाेगी
समीक्षा बैठक में भोपाल कमिश्नर बोले- लापरवाही बर्दाश्त नहीं हाेगी

newsसीएम हेल्पलाइन में आई शिकायतों का निराकरण तीन दिन में करना होगा। अगर ऐसा नहीं कर पाए तो संभागीय अधिकारी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

भोपाल कमिश्नर कवींद्र कियावत ने शनिवार को सीएम हेल्पलाइन और अन्य शिकायतों के संबंध में हुई अधिकारियों की समीक्षा बैठक में साफ शब्दों में कहा कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं हाेगी। कियावत ने कहा कि कई बार मामूली शिकायताें का समाधान भी समय पर नही होता, यह गलत है। आपसी तालमेल कर मौके पर ही शिकायत का निराकरण करें।