+91 78698-14684
info@rsagriculture.in
New collection, Now live!

भोपाल के 4 लोगों की रायसेन में मौत:ड्रा‌इवर की झपकी के कारण टकराए ऑटो और आयशर, इलाज के दौरान 14 साल की लड़की की मौत

www.bhasker.com | 05-May-2022
गुरुवार रात 12 बजे ऑटो और आइसर में भिड़ंत हो गई। हादसे में ऑटो में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 लोग घायल हैं। जिन्हें पुलिस ने लोगों की मदद से एंबुलेंस से भोपाल भेज दिया। वहीं, भोपाल में इलाज के दौरान 14 साल की लड़की की मौत हो गई। ये है पूरा मामला प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि भोपाल से ...

गुरुवार रात 12 बजे ऑटो और आइसर में भिड़ंत हो गई। हादसे में ऑटो में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 लोग घायल हैं। जिन्हें पुलिस ने लोगों की मदद से एंबुलेंस से भोपाल भेज दिया। वहीं, भोपाल में इलाज के दौरान 14 साल की लड़की की मौत हो गई।

ये है पूरा मामला

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि भोपाल से चार युवक सीलिंग पीओपी का काम करने उदयपुरा जा रहे थे। टेढ़िया पुल के पास उनका ऑटो सामने से आ रहे आयशर से टकरा गया। जिसमें 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, आयशर में सवार 10 में से 6 लोग घायल हो गए। जानकारी मिलते ही तहसीलदार अजय प्रताप पटेल, खरबई पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से भोपाल भेजा। जहां इलाज के दौरान 14 साल की लड़की की मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम के लिए मृतकों को जिला अस्पताल भेज दिया। परिजनों को फोन कर सुबह उनका पोस्टमॉर्टम किया गया।

ये हैं मृतक

पुलिस के अनुसार, मृतकों में सागर का रहना वाला ऑटो ड्राइवर 35 साल का धनराज, 36 साल का अमित लोधी, 22 साल का इमानउद्दीन और 19 साल का अरबाज शामिल है। वहीं, भोपाल में इलाज के दौरान रायनी कुरैशी ने भी दम तोड़ दिया। मिनी ट्रक सवार 25 साल के संजीम कुरैशी, फूल बानो सहित 3 लोग घायल हो गए। घायलों का कहना है कि रात में गाड़ियों की तेज रफ्तार और ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है।

जीजा-साले की मौत

हादसे में एक ही परिवार के जीजा और साले की मौत हो गई। मृतक इमामुद्दीन और अरबाज आपस में जीजा साले हैं। जो ऑटो से उदयपुर जा रहे थे। अरबाज की दो बहनें और 2 भाई हैं। भाइयों में अरबाज सबसे बड़ा था।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल।

पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

अमित की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। वह बार-बार बेसुध हो रही है। हादसे में मृतक अमित लोधी की पत्नी आरती लोधी को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली। वह अपने परिजनों के साथ अस्पताल पहुंची और पति का शव देख उसकी चीख निकल पड़ी। मृतक अमित पांच भाई है। जिसने सबसे छोटा अमित था।