+91 78698-14684
info@rsagriculture.in
New collection, Now live!

पर्यूषण की तैयारियों को लेकर समाज ने की बैठक

shailendra | 11-Sep-2023
बरेली|19 सितंबर से प्रारंभ होने वाले पर्व राज पर्यूषण पर्व को लेकर श्री तारण तरण चैत्यालय जी में समाज की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता समाज के वरिष्ठ शिखर चंद जैन ने की। बैठक में पर्यूषण पर्व के दौरान उत्तम क्षमा से उत्तम ब्रह्मचर्य धर्म के दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को लेकर रूपरेख ...

बरेली|19 सितंबर से प्रारंभ होने वाले पर्व राज पर्यूषण पर्व को लेकर श्री तारण तरण चैत्यालय जी में समाज की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता समाज के वरिष्ठ शिखर चंद जैन ने की। बैठक में पर्यूषण पर्व के दौरान उत्तम क्षमा से उत्तम ब्रह्मचर्य धर्म के दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को लेकर रूपरेखा तैयार की गई।

इस दौरान निर्णय लिया गया कि प्रतः 8:30 बजे से तारण त्रिवेणी का पाठ प्रातः 9 बजे से मंदिर विधि 10:30 बजे से आरती और प्रसाद ।सांय कालीन कार्यक्रम में 8 बजे से छोटी मंदिर विधि तत्पश्चात 9 बजे से सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस दौरान समिति के द्वारा महिला , बालिका और युवा मंडल को अलग अलग जिम्मेदारियां सौंप गई। वहीं समिति के द्वारा निर्णय लिया गया कि पर्यूषण पर्व के दौरान श्वेत वस्त्र जिसमें कुर्ता पजामा पहन कर ही मंदिर आएंगे । इस दौरान अनिल कुमार जैन , जिनेंद्र जैन , शैलेंद्र जैन , शैलेश जैन , भूपेंद्र जैन, महेंद्र जैन,अनिल जैन , निमेष जैन समर्थ समैया मौजूद थे।