+91 78698-14684
info@rsagriculture.in
New collection, Now live!

भरतपुर पंचायत में पानी और रोड की समस्या:कलेक्टर ऑफिस पहुंचीं महिलाएं, बोली समस्या हल नहीं हुई, तो वोट किसको देंगे

shailendra kushwah | 04-Nov-2023
रायसेन में मंगलवार को कलेक्टर में जनसुनवाई के दौरान भोजपुर विधानसभा क्षेत्र की भरतपुर पंचायत की बड़ी संख्या में महिलाएं पानी बिजली और रोड की समस्या को लेकर पहुंची। महिलाओं ने नारेबाजी करते हुए कहा कि रोड नहीं तो वोट नहीं। सरकार बनती किस लिए है, समस्याओं का निराकरण करने के लिए। लेकिन जब कोई समस्या ह ...

रायसेन में मंगलवार को कलेक्टर में जनसुनवाई के दौरान भोजपुर विधानसभा क्षेत्र की भरतपुर पंचायत की बड़ी संख्या में महिलाएं पानी बिजली और रोड की समस्या को लेकर पहुंची।

महिलाओं ने नारेबाजी करते हुए कहा कि रोड नहीं तो वोट नहीं। सरकार बनती किस लिए है, समस्याओं का निराकरण करने के लिए। लेकिन जब कोई समस्या ही हल नहीं होगी, तो वोट किसको देंगे।

सरस्वती बाई गिरजेश बाई ने बताया कि हमारे गांव में न तो बिजली है न पानी, रोड की हालत भी खस्ता है। गांव में टंकी है, पर नल योजना के तहत आज तक घरों में पानी नहीं पहुंच पाया।

जिसके चलते ग्रामीणों को काफी दूर-दूर से पानी लाना पड़ता है। जबकि गर्मियों के दिनों में तो और ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है, आज हम सभी कलेक्ट में इसी समस्या को लेकर कलेक्टर से गुहार लगाने आए हैं।