+91 78698-14684
info@rsagriculture.in
New collection, Now live!

दशहरा पर आज छींद धाम में लगेगा मेला

Shailendra kushwah | 24-Oct-2023
  पुलिस और प्रशासन ने व्यवस्थित यातायात को लेकर तैयारी तो पूरी की है, वहीं छींद धाम जाने वाले सभी मार्गों को वन-वे किया गया है। लेकिन खेतों में फसलें लगी होने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। छींद धाम में दर्शन करने के लिए नगर सहित आसपास के क्षेत्र और भोपाल , जबलपुर, इंदौर, परासिया छिंदवाड़ ...

 

पुलिस और प्रशासन ने व्यवस्थित यातायात को लेकर तैयारी तो पूरी की है, वहीं छींद धाम जाने वाले सभी मार्गों को वन-वे किया गया है। लेकिन खेतों में फसलें लगी होने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। छींद धाम में दर्शन करने के लिए नगर सहित आसपास के क्षेत्र और भोपाल , जबलपुर, इंदौर, परासिया छिंदवाड़ा, होशंगाबाद, इटारसी, हरदा आदि स्थानों से बड़ी मात्रा में श्रद्धालु दादा के दर्शन के लिए यहां आते हैं ।

थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया ने बताया कि मंदिर पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस बल के साथ-साथ नगर सुरक्षा समिति जवान और कोटवारों की ड्यूटी लगाई गई है। उन्होंने बताया कि किन्हीं महेश्वर, सिमरोद मार्ग की ओर से आने वाले श्रद्धालुओं के वहां छींद मंदिर से लगभग 1 किलोमीटर दूर बैरियर लगाकर वाहनों को रोका जाएगा।